• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल करेंगे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन : इरफान पठान

KL Rahul will come out as a good leader from the South Africa T20I test: Irfan Pathan - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । केएल राहुल गुरुवार से यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान को भरोसा है कि राहुल इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे। भारत सीरीज के पहले मैच को जीतना चाहेगा क्योंकि अगर वह यह मैच जीत लेता है तो टीम 13 टी20 मैच जीतने का रिकॉर्ड हासिल कर लेगी।

यह पहली बार होगा जब राहुल टी20 मैच में भारत की कप्तानी करेंगे। टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर रहा है।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो फॉलो द ब्लूज पर कहा, जहां भारतीय टीम के हर खिलाड़ी के प्रदर्शन की परीक्षा होगी, वहीं राहुल के लिए यह परीक्षा और कड़ी होगी।

पूर्व क्रिकेटर ने महसूस किया कि पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में राहुल ने अपने पहले कार्यकाल में अच्छा नेतृत्व किया था। वहीं, उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स का भी नेतृत्व किया था, लेकिन टीम आईपीएल के फाइनल तक नहीं पहुंच पाई।

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, "राहुल के कौशल में अभी सुधार की जरूरत है। जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, वह बेहतर और बेहतर होते जाएंगे। वह शांत और बहुत अनुभवी खिलाड़ी है। एक कप्तान के रूप में मुझे विश्वास है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे और मुझे राहुल से बहुत सारी उम्मीदें हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-KL Rahul will come out as a good leader from the South Africa T20I test: Irfan Pathan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kl rahul, south africa t20i, irfan pathan, ind vs sa, india vs south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved