• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL में राहुल नहीं खेल पाएंगे,अश्विन पर संदेह

नई दिल्ली। भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल कंधे की चोट के कारण अगले माह से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में नहीं खेल पाएंगे। राहुल को हाल ही में सम्पन्न हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान कंधे पर चोट लगी थी। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के एक सूत्र से यह जानकारी मिली है। राहुल कंधे की सर्जरी के लिए लंदन जाएंगे। दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के आईपीएल में खेलने पर संदेह जताया जा रहा है।

राहुल को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मैच के दौरान कंधे पर चोट लगी थी। हालांकि, उन्होंने बाकी के मैचों में इस चोट के साथ खेलना बरकरार रखा। इस श्रृंखला में उन्होंने कुल 393 रन बनाए थे, जिसमें छह अर्धशतक शामिल हैं।

राहुल के आईपीएल-10 से बाहर होने पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है। इससे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली के आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह जताया जा रहा है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-KL Rahul ruled out of IPL 2017, to undergo shoulder surgery in England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 10, royal challengers bangalore, kl rahul, virat kohli, royal challengers, sunrisers hyderabad, ipl 2017, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved