• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘हार्दिक जिस तरह से खेलते हैं वो दर्शाता है कि मैदान के बाहर वे कैसे हैं’

कोलकाता। वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का मानना है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। पोलार्ड इंडियन प्रीयिमर लीग (IPL) में पांड्या के साथ ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। पोलार्ड ने कहा कि मैंने उन्हें तब से देखा है जब उन्होंने मुंबई के लिए खेलना शुरू किया था और मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। वे भारत के सुपरस्टार बन गए हैं।

वे जिस तरह से खेलते है वो दर्शाता है कि मैदान के बाहर वे कैसे व्यक्ति हैं। कभी-कभी जब हम ऐसे व्यक्ति को देखते हैं तो रुढि़वादी सोच वाले लोग उसके खिलाफ नकारात्मक बाते बोलते हैं। पोलार्ड ने कहा कि आप जानते हैं कि अगर आप मैदान के बाहर आत्मविश्वास से भरे हैं तो मैदान पर भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। मैं समझता हूं कि यह चीज दर्शाती है कि आप एक इंसान के रूप में कितने मजबूत हैं।

एक चैट शो के दौरान विवादित बयान देने के कारण पांड्या और लोकेश राहुल के करियर को बड़ा झटका लगा था। उन्हें जनवरी में ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बीच में ही स्वदेश बुला लिया गया था। इस मुद्दे पर पोलार्ड ने कहा कि वे अपने छोटे से करियर में बहुत कुछ झेल चुके हैं, लेकिन वे यहां से केवल बेहतर हो सकते हैं। वे बहुत मेहनत करते हैं। वे फिलहाल, जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उससे मैं बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kieron Pollard reaction about mumbai indians teammate Hardik Pandya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kieron pollard, mumbai indians, hardik pandya, pollard hardik, ipl, indian premier league, lokesh rahul, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved