• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केरन पोलार्ड को भारी पड़ा अंपायर का मजाक उड़ाना, लगा जुर्माना

हैदराबाद। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हुए आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में रविवार को अम्पायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करने पर मुम्बई इंडियंस टीम के बल्लेबाज केरन पोलार्ड पर मैच फीस का 25 फीसदी हिस्सा बतौर जुर्माना लगाया गया है। मुम्बई इंडियंस टीम ने राजीव गांधी स्टेडियम में हुए खिताबी मुकाबले में सुपर किंग्स को एक रन से हराते हुए चौथी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा किया। पोलार्ड ने इस मैच में नाबाद 41 रन बनाए थे।

अंतिम ओवर में पोलार्ड ने अम्पायर नितिन मेनन द्वारा दो गेंदों पर वाइड न दिए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। अम्पायर के फैसले का मजाक उड़ाने के मकसद से वह ड्वेन ब्रावो द्वारा डाले जा रहे ओवर के दौरान स्टम्प्स से काफी दूर वाइड लाइन के पास जाकर स्टांस लिया था। मैदान पर मौजूद दोनों अम्पायरों मेनन और इयान गाउल्ड ने पोलार्ड से बात की थी और फिर वे अपने सामान्य स्टांस में गए थे।

मुम्बई ने इस मैच में सात विकेट पर 148 रन बनाए। मैच के बाद आयोजन समिति ने एक बयान जारी कर पोलार्ड पर जुर्माना लगाने की पुष्टि की। बयान में हालांकि पोलार्ड की किसी गलती का उल्लेख नहीं है। पोलार्ड ने आयोजन समिति के इस फैसले को स्वीकार कर लिया और इसी कारण इस सम्बंध में किसी प्रकार की सुनवाई की जरूरत नहीं महसूस हुई।

नीता अम्बानी ने मदर्स डे गिफ्ट के लिए बेटे आकाश को धन्यवाद कहा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kieron Pollard fined for Code of Conduct breach in IPL-12 final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kieron pollard, code of conduct breach, ipl-12, final, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, umpire nitin menon, nita ambani, akash, mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved