• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट के लिए 3 साल बाद टीम में लौटे ये

एंटिगा। वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच शुक्रवार (21 अप्रैल) से तीन मैच की टेस्ट सीरीज शुरू होगी। पहले टेस्ट के लिए इंडीज की टीम घोषित कर दी गई है। पहले मैच के लिए केरन पावेल को वापस बुलाया गया है। पावेल तीन साल के अंतराल के बाद टीम में लौटेंगे। पहला टेस्ट सबीना पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

पावेल के अलावा विशाल सिंह, शिमरोन हेटमयेर को भी 13 सदस्यीय टीम में चुना गया है। यह दोनों पहली बार वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल किए गए हैं। वेस्टइंडीज ने पिछले साल अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेली थी। उस श्रृंखला का हिस्सा रहे मार्लोन सैमुअल्स, डेरेन ब्रावो और लियोन जॉनसन को टीम में नहीं चुना गया है।

वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता कार्टनी ब्राउन ने कहा कि हम पावेल को टीम में एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल करके खुश हैं। देश में सलामी बल्लेबाजों की कमी के कारण समिति ने सोचा की उन्हें टीम-ए कार्यक्रम के जरिए मदद करने की जरूरत है ताकि इस अंतर की भरपाई की जा सके।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kieran Powell recalled to West Indies team for first test against Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kieran powell, west indies team, first test, pakistan, marlon samuels, darren bravo, lyon johnson, jason holder, vishaul singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved