• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीटरसन ने कहा, तो यह इंग्लैंड के लिए और भी घातक होगा

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन का मानना है कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी कमजोर है और इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में टीम को हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की कमी भी खलेगी। पीटरसन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, मैं समझता हूं कि जो रूट और एलेस्टर कुक को हटा दें तो बल्लेबाजी क्रम बहुत कमजोर है।

बल्लेबाजों में अनुभव की कमी है और अगर स्टोक्स टीम के साथ नहीं जाते हैं तो यह इंग्लैंड के लिए और भी घातक होगा। पीटरसन ने आगे कहा, लोग कहते हैं कि एक खिलाड़ी से टीम नहीं बनती, लेकिन अगर वह एक खिलाड़ी 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करके विकेट दिलाए तो वह महत्वपूर्ण खिलाड़ी है।

वह खिलाड़ी अगर 70 गेंदों में शतक मार सकता है या टेस्ट मैचों में 100 गेंदों में 200 रन बना सकता है तो वह टीम के लिए बहुत बड़ा खिलाड़ी है। ब्रिसबेन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की संभावित टीम के शीर्ष पांच बल्लेबाजों में तीन बल्लेबाज ऐसे हैं, जो पहली बार एशेज में खेलेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kevin Pietersen reaction about Ben Stokes absence in ashes series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kevin pietersen, ben stokes, absence, ashes series, england, australia, alastair cook, steven smith, pietersen stokes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved