• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केविन पीटरसन ने जोस बटलर के शॉट की प्रशंसा की

Kevin Pietersen praises Jos Buttler shot - Cricket News in Hindi

मुंबई । इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने अपने देश के साथी जोस बटलर के शॉट की प्रशंसा करते हुए कहा कि 31 वर्षीय बल्लेबाज काफी अच्छे शॉट लगाते हैं। साथ ही कहा कि भारत के केएल राहुल एक और क्रिकेटर हैं जिन्होंने कुछ इसी तरह से अपना कौशल दिखाया है। राजस्थान रॉयल्स के बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 161.51 के स्ट्राइक रेट से 491 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर बन गए हैं। उन्होंने आईपीएल 2022 में अब तक तीन शतक बनाए हैं, जिसमें ताजा शतक शुक्रवार शाम दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आया है।
उन्होंने मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत में भी शतक लगाया था।
पीटरसन ने कहा, "वह काफी अच्छे शॉट लगाते हैं, लेकिन मुझे उनकी शांति और बीच के ओवरों में गेंदबाजों पर हावी होना भी पसंद है। केएल राहुल (लखनऊ सुपर जायंट्स) एक और बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिसके पास वह कौशल है।"
पीटरसन ने डीसी के खिलाफ रॉयल्स के लिए अपनी अद्भुत पारी के बाद बटलर को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज भी कहा, जहां उन्होंने 222/2 के विशाल कुल में 65 गेंदों में 116 रन बनाए। इंग्लैंड के इस क्रिकेटर की पारी की बदौलत रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हरा दिया।
पीटरसन ने अपने बेटवे ब्लॉग में मिरर डॉट को डॉट यूके के हवाले से कहा, "जोस बटलर ने आईपीएल की शानदार शुरुआत की है। वह इस समय दुनिया का सबसे अच्छा टी20 बल्लेबाज है। यह ऐसा कौशल है जो इन खिलाड़ियों (बटलर और राहुल) को अलग करता है। वे बहुत शांत और बहुत गणनात्मक खिलाड़ी हैं।"
पीटरसन ने एशेज में 4-0 से हार के बाद इंग्लैंड टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के लिए बटलर की फॉर्म को जिम्मेदार ठहराया।
उन्होंने आगे कहा, "ऐसे कई लोग हैं जो इस समय पूरी तरह से परेशान दिख रहे हैं। जबकि जोस बटलर को वेस्टइंडीज में इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज के दौरान ब्रेक से फायदा हुआ। महीनों के अंत तक बायो बबल में आपने रोहित शर्मा, विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो को सभी प्रारूपों में खेलते देखा है।"
उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं, तो मुझे लगता है कि इन खिलाड़ियों को छह महीने के ब्रेक की जरूरत है। ताकि खुद को शांत करके वापस आएं और फिर से रन बनाएं।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kevin Pietersen praises Jos Buttler shot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, rajasthan royals, jos buttler, delhi capitals, kevin pietersen praises jos buttler shot, kevin pietersen, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved