• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केविन ओ ब्रायन ICC टेस्ट रैंकिंग में शामिल, रहे सिर्फ इनसे पीछे

दुबई। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ आयरलैंड के पहले अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच में शतक जमाने वाले बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की हालिया रैंकिंग में जगह बना ली है। आयरलैंड को हालांकि इस मैच में पाकिस्तान के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन केविन के शतक ने आयरलैंड को इस मैच में मजबूत प्रतिद्वंद्वी बनाए रखा था। केविन ने पाकिस्तान के खिलाफ द विलेज मालहिदे मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 118 रनों की पारी खेलकर टीम को पारी की हार से बचाया था।

उन्होंने पहली पारी में 40 रन बनाए थे। वे आईसीसी रैंकिंग में 440 प्वाइंट के साथ 66वें नंबर पर हैं। इस रैंकिंग में पहली बार जगह बनाने वाले बल्लेबाजों में सबसे ज्यादा अंक लेने के मामले में वे दूसरे स्थान पर हैं। उनसे पहले ऑस्ट्रेलिया के चाल्र्स बैनमैन का नंबर आता है जिन्होंने टेस्ट रैंकिंग में 447 अंकों के साथ प्रवेश पाया था।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में 165 रनों की नाबाद पारी खेली थी। बांग्लादेश के अमिनुल इस्लाम ने 2001 में 432 अंकों के साथ टेस्ट रैंकिंग में प्रवेश हासिल किया था। चौथे स्थान पर जिम्बाब्वे के डेविड हॉटन हैं जिन्होंने 1992 में 431 अंकों के साथ रैंकिंग में एंट्री पाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kevin O Brien comes in ICC Test Batting Ranking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kevin o brien, icc test batting ranking, ireland, pakistan, charles banermand, tim murtagh, stuart thompson, imam ul haq, mohammad amir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved