• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रैंकिन बाहर, ब्रायन-स्टर्लिंग की आयरलैंड क्रिकेट टीम में वापसी

डबलिन। अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली दो एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए केविन ओ ब्रायन और पॉल स्टर्लिग की आयरलैंड टीम में वापसी हुई है। वहीं तेज गेंदबाज बोयड रैंकिन की टीम में नहीं चुना गया है। रैंकिन पीठ में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। रैंकिन इंग्लैंड की तरफ से 2013-14 में एक टेस्ट, सात अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय और दो अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके हैं।

इसके बाद उन्होंने दोबारा आयरलैंड का रुख किया। पीठ में दर्द की समस्या के चलते वे हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। लेग स्पिनर जैकब मल्डर भी पीठ की समस्या के कारण टीम में नहीं चुने गए हैं। केविन को अफगानिस्तान के खिलाफ हुई एकदिवसीय श्रृंखला में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी।

इसी कारण वे अफगानिस्तान के खिलाफ इंटरकोंटिनेंटल कप में खेल नहीं पाए थे। यह आयरलैंड की इंग्लैंड में पहली श्रृंखला होगी। यह दोनों मैच में बिस्टल और लॉर्डस में खेले जाएंगे। इसके बाद आयरलैंड को अपने घर में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला खेलनी है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kevin O Brien and Paul Stirling returns for odi series against England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kevin o brien, paul stirling, odi series, england, ireland cricket team, william porterfield, gary wilson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved