• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडीज दौरे पर इन्हें ज्यादा जिम्मेदारी देने के पक्ष में हैं राहुल द्रविड

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली हार के बाद पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा कि भारतीय टीम को आगामी विंडीज दौरे के लिए अपनी अंतिम एकादश में प्रयोग करने चाहिए। भारत का विंडीज दौरा शुक्रवार से शुरू हो रहा है। भारत की अंडर-19 और इंडिया-ए टीम के कोच द्रविड़ ने युवा बल्लेबाज केदार जाधव को अगले दौरे पर ज्यादा जिम्मेदारी देने की बात कही है।

इस दौरे पर टीम में शामिल किए गए चाइनमैन कुलदीप यादव को मौका देने की द्रविड़ ने वकालत की है। क्रिकइंफो ने द्रविड़ के हवाले से लिखा है, अगर केदार टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं तो उन्हें नंबर-4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। वे नंबर-6 पर अपने आपको छुपा रहे हैं। उन्हें चौथे नंबर की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए और देखना चाहिए की वे क्या कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, अगर वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो अच्छी बात, नहीं तो फिर किसी और स्थान पर खेलना चाहिए। जब आपके पास हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी है जिसे भारत को बचाने की जरूरत है, ऐसे में केदार जाधव का नीचे बल्लेबाजी करना अच्छा नहीं है। द्रविड़ ने कहा, पांड्या अपनी गेंदबाजी भी कर रहे हैं।

उन्हें कुछ मैचों में चार या पांच नंबर पर बल्लेबाजी की जरूरत है ताकि वे अपने आपको बेहतर कर सकें और ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी बन सकें जो भारत के लिए उपयोगी हो। चयनकर्ताओं ने विंडीज दौरे के लिए अपनी मुख्य टीम भेजने को ही प्राथमिकता दी है। विंडीज दौर पर पांच एकदिवसीय और एक टी20 मैच खेला जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kedar Jadhav should be given more responsibility on west indies tour : Rahul Dravid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kedar jadhav, responsibility, west indies tour, rahul dravid, team india, hardik pandya, yuvraj singh, ms dhoni, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved