• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टीम में जेनिंग्स के शामिल होने पर संशय, कोच बेलिस बोले...

लंदन। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने माना है कि भारत के खिलाफ हुई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स के टीम में जगह कायम रखने पर संशय बना हुआ है। जेनिंग्स भारत के खिलाफ हुई सीरीज में केवल 18.11 के औसत से ही रन बना पाए और मेहमान टीम के तेज गेंदबाजों के आगे जूझते नजर आए।

जेनिंग्स ने हालांकि भारत के खिलाफ दिसंबर 2016 में खेले गए अपने पहले टेस्ट मैच में शतक लगाया था लेकिन उसके बाद वे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। बेलिस ने कहा, हम इस सप्ताह खिलाडिय़ों के चयन के लिए बैठक करेंगे और मुझे विश्वास है कि इस मुद्दे पर चर्चा होगी। जेनिंग्स को टीम में अपनी जगह को लेकर घबराहट हो रही होगी, इतिहास उनके पक्ष में है क्योंकि उन्होंने भारतीय पिचों पर रन बनाए हैं।

बेलिस ने कहा, वे एक परिपक्व खिलाड़ी हैं और जानते हैं कि आपके द्वारा बनाए गए रन मायने रखते हैं। इस सभी चीजों पर चर्चा होगी और मैं अभी यह नहीं कह सकता कि वे टीम में शामिल होंगे या नहीं। इंग्लैंड की टीम अक्टूबर में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी जहां वह तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी।

‘श्रीलंका-वेस्टइंडीज दौरे पर आराम नहीं चाहिए’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Keaton Jennings doubtful for test series against england, coach trevor bayliss says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: keaton jennings, test series, england, coach trevor bayliss, opener jennings, india vs england, sri lanka, west indies, james anderson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved