• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेस्ट में करुण नायर और वनडे टीम में अंबाति रायुडू की वापसी

बेंगलुरू। इंग्लैंड के खिलाफ तिहरा शतक जड़ सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज करुण नायर एक बार फिर टेस्ट टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। चयनकर्ताओं ने उन्हें 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में चुना है। इस मैच में विराट कोहली मौजूद नहीं रहेंगे और उनकी अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। विराट इस मैच के दौरान इंग्लिश क्रिकेट काउंटी सरे के साथ काउंटी क्रिकेट खेल रहे होंगे।

वहीं 12 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे सीरीज में चयनकर्ताओं ने अंबाति रायुडू को वापस बुलाया है। रायुडू को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। रायुडू ने अपना अंतिम वनडे जून 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अखिल भारतीय चयन समिति ने आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए भी टीम की घोषणा कर दी है। रोहित शर्मा को भी टेस्ट टीम से आराम दिया गया।

वहीं युवा तेज गेंजबाज शार्दुल ठाकुर को टेस्ट टीम में जगह मिली है। ईशांत शर्मा को भी टीम में शामिल किया गया है। युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के टेस्ट टीम में चुने जाने की संभावनाएं थी, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी है। वहीं वनडे टीम में रायुडू के अलावा लोकेश राहुल की भी वापसी हुई है, जबकि रहाणे को टीम से बाहर जाना पड़ा है। मोहम्मद शमी को चयनकर्ताओं ने बाहर का रास्ता दिखाया है। उनकी जगह युवा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले सिद्धार्थ कौल को वनडे टीम में पहली बार मौका मिला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karun Nair returns in test and Ambati Rayudu in odi indian team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karun nair, test, ambati rayudu, odi indian team, afghanistan, england, shardul thakur, rohit sharma, virat kohli, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved