• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय टेस्ट टीम में चयन नहीं होने पर ऐसा बोले करुण नायर

नई दिल्ली। दाएं हाथ के बल्लेबाज करुण नायर को इसी माह से श्रीलंका में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। नायर पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में 303 रन की पारी खेल सुर्खियों में आए थे। वे टेस्ट क्रिकेट में वीरेंद्र सहवाग के बाद तिहरा शतक जमाने वाले दूसरे ही भारतीय हैं।

हालांकि इसके बाद नायर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पूरी तरह फ्लाप रहे थे। वे 26, 0, 23 और 5 रन के स्कोर ही बना पाए थे। साथ ही आईपीएल में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर कुछ खास नहीं कर पाए। इसी वजह से अब नायर के स्थान पर रोहित शर्मा को मौका दिया गया है।

नायर ने इस बारे में कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदल सकते थे लेकिन चूक गए। एक बल्लेबाज के साथ ऐसा होता रहता है। वैसे अब यह बात करने से कोई फायदा नहीं है। मैं भाग्यशाली था जो मुझे पिछले साल अंतिम एकादश में जगह मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karun Nair reaction about not selection in team india for sri lanka tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karun nair, selection, team india, sri lanka tour, test series, rohit sharma, australia, south africa a, delhi daredevils, ipl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved