• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कपिल ने कहा, युवराज जैसे खिलाड़ी को मैदान पर मिलनी चाहिए विदाई

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव का कहना है कि दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह को मैदान पर विदाई मिलनी चाहिए। कपिल ने युवराज की तारीफ करते हुए कहा कि वे अगर अपनी ऑलटाइम वनडे टीम चुनेंगे तो उसमें युवराज का स्थान पक्का है। सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाडिय़ों में शुमार युवराज ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, जिसके बाद दुनियाभर के खिलडिय़ों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

कपिल ने अपनी 11 फैंटसी लीग के लॉन्च के मौके पर कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि युवराज बहुत बेहतरीन क्रिकेटर हैं। अगर मैं भारत की अपनी ऑलटाइम वनडे टीम बनाऊंगा तो युवराज को उसमें जरूर शामिल करूंगा क्योंकि वे एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं। कपिल ने कहा कि युवराज जैसे खिलाड़ी को मैदान पर विदाई मिलनी चाहिए। मैं यह देखना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने शानदार क्रिकेट खेली है।

हमें देश में युवराज जैसे लीडर चाहिए क्योंकि आने वाली पीढ़ी उन्हें अपना आदर्श मानती है और उन्होंने अपने करियर में जो भी सफलता हासिल की, उसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। युवराज ने अपना अंतिम टेस्ट साल 2012 में खेला था। सीमित ओवरों के क्रिकेट में वे अंतिम बार 2017 में दिखे थे।

युवराज ने साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी20 मैच खेला था। भारत के पूर्व कप्तान ने साथ ही कहा कि शिखर धवन का चोटिल होना दुख की बात है लेकिन चयनकर्ता और टीम प्रबंधन जिस खिलाड़ी को उनके स्थान पर चुनेंगे वह निश्चित ही अच्छा होगा। धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kapil Dev says, Yuvraj Singh should have got farewell from ground
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil dev, yuvraj singh, farewell from ground, kapil yuvraj, team india, world cup 2019, hardik pandya, shikhar dhawan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved