• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कपिल ने कहा, टीम में आने के लिए धोनी ज्यादा से ज्यादा मैच खेलें, नहीं तो...

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा है कि वे महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक हैं और इसी नाते वे उन्हें इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलते देखना चाहते हैं, लेकिन धोनी पर फैसला टीम प्रबंधन को लेना है। उन्होंने कहा कि एक प्रशंसक के तौर पर (मैं उन्हें टी20 विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहूंगा)। लेकिन एक क्रिकेटर के तौर पर यह प्रबंधन पर निर्भर है।

उन्होंने अगर एक साल से नहीं खेला है तो आप क्या उम्मीद कर सकते हो। मुझे लगता है कि उन्हें ज्यादा मैच खेलने चाहिए। वर्ष 1983 में भारत को पहली बार विश्व विजेता बनाने वाले कपिल ने कहा कि टीम में आने के लिए धोनी को ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने चाहिए नहीं तो यह बाकी खिलाडिय़ों के साथ नाइंसाफी होगी।

ऐसा नहीं होना चाहिए कि अलग-अलग खिलाडिय़ों के लिए अलग-अलग पैमाने हों। धोनी ने बीते साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार पिच पर कदम रखा था। वे तब से टीम से आराम के नाम पर बाहर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kapil Dev reaction about MS Dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil dev, ms dhoni, kapil dhoni, former all rounder kapil dev, wicketkeeper dhoni, team india, ipl, indian premier league, chennai super kings, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved