• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नस्लीय टिप्पणी पर जोफ्रा आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं केन विलियमसन

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन मैच के दौरान प्रशंसक द्वारा नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं। आर्चर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ बे ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक प्रशंसक ने नस्लीय टिप्पणी कसी थी। स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने विलियमसन के हवाले से लिखा है कि यह निश्चित तौर पर आर्चर के खिलाफ है, जिसके लिए हम किवी लोग जाने जाते हैं।

मुझे उम्मीद है कि दोबारा ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ न्यूजीलैंड की तरफ से आर्चर से माफी मांग सकता हूं। यह सिर्फ हमारी टीम की तरफ से नहीं है, यह सभी की तरफ से जिनसे आम तौर पर अच्छे व्यवहार की उम्मीद की जाती है। कप्तान ने कहा, यह डरावनी चीज है।

उस देश में जहां कई संस्कृतियां वास करती हैं, वहां इस तरह की चीजों को तुरंत बस्ते में डाल देना चाहिए। उम्मीद है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। उन्होंने कहा, क्या मैं हैरान हूं? निश्चित तौर पर 100 फीसदी। अगर मुमकिन हो सका तो मैं उन्हें अगले कुछ दिनों में मिलूंगा।

आर्चर का दावा, दर्शक ने उन पर नस्लीय टिप्पणी की

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kane Williamson wants to apologize from Jofra Archer for racial abuse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kane williamson, jofra archer, racial abuse, new zealand, england, newzealand vs england, kiwi captain kane williamson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved