• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विलियमसन का दोहरा शतक, बांग्लादेश को हार की ओर धकेला

हेमिल्टन। न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे तीन मैच की सीरीज के पहले टेस्ट में बांग्लादेश को हार की तरफ धकेल दिया है। किवी टीम ने अपनी पहली पारी छह विकेट के नुकसान पर 715 रनों पर घोषित कर दी थी। उसने तीसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में बांग्लादेश के चार विकेट महज 174 रनों पर ही गिरा दिए हैं।

बांग्लादेश मेजबान टीम से अभी भी 307 रन पीछे है। किवी टीम ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 451 रनों के साथ। दूसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज केन विलियमसन और नील वेग्नर ने पारी को आगे बढ़ाया और स्कोर 509 रनों तक पहुंचा दिया। यहां इबादत हुसैन ने वेग्नर की 47 रनों की पारी का अंत किया।

दूसरे छोर पर कप्तान विलियम्सन खड़े रहे और 200 रन बनाकर नाबाद लौटे। उन्हें अंत में बीजे वाटलिंग और कोलिन डी ग्रांडहोम (नाबाद 76) का अच्छा साथ मिला। वाटलिंग के साथ विलियमसन ने 96 और ग्रांडहोम के साथ 110 रनों की साझेदारी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kane Williamson smashes double century, Newzealand towards win against Bangladesh in first test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kane williamson, double century, newzealand, bangladesh, first test, bangladesh vs newzealand, colin de grandhome, tamim iqbal, trent boult, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved