• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एबी, फाफ और कॉक की चोट को लेकर कागिसो रबाडा ने कहा...

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका ने अपने घर में भले ही दुनिया की नंबर एक टीम भारत के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती, लेकिन उसे काफी जोर आया। अब छह मैच की वनडे सीरीज में भी उसकी हालत खस्ता हो रही है। वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में खराब प्रदर्शन कर शुरुआती दोनों वनडे हार चुका है। वह तीसरे वनडे में वापसी के लिए बेकरार है।

दाएं हाथ के प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का मानना है कि उनकी टीम अभी सीरीज से बाहर नहीं हुई है। रबाडा ने कहा कि कुछ दिक्कतें हैं, लेकिन बहुत नहीं। कई बार आप खराब खेलते हैं तो लगता है कि बहुत सारी परेशानियां हैं। नाकामी तो मिलेगी ही और बार-बार मिलेगी। यह जरूरी है कि हम सही मानसिकता के साथ उतरें। खेल में कुछ भी हो सकता है।

हमें लय हासिल करनी होगी। हम सीरीज से अभी बाहर नहीं हुए हैं। हम अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, जो स्वीकार्य नहीं है। भारतीय टीम मजबूत है। उसने ऑस्ट्रेलिया को हराया है। मुझे पता है कि हम सभी मैच अपनी सरजमीं पर खेल रहे हैं, लेकिन भारत ज्यादा अच्छा खेल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kagiso Rabada reaction about Ab de Villiers. Faf du Plessis and Quinton de Kock injury before third odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kagiso rabada, ab de villiers faf du plessis, quinton de kock, third odi, india vs south africa, south africa, champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved