• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दक्षिण अफ्रीका के कागिसो रबाडा को ये दो गेंदबाज लगते हैं बेहतरीन

कोलकाता। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा कि उनकी नजर में भारत के जसप्रीत बुमराह और इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर बेहतरीन गेंदबाज लगते हैं। क्रिकइंफो ने रबाडा के हवाले से बताया कि मुझे यह दोनों गेंदबाज पसंद हैं। वे बहुत बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं।

रबाडा ने कहा, हालांकि मीडिया कुछ खिलाडिय़ों को हाइप देता है और यह ठीक भी है। मुझे पता है कि मैं बहुत अच्छा खेल रहा हूं। आर्चर में बहुत प्रतिभा है और बुमराह बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और यह आपको अपने खेल के स्तर को उठाने के लिए मजबूर करता है। आप हमेशा शीर्ष स्तरीय प्रदर्शन नहीं कर सकते, यह बात मैं आपको बता सकता हूं। इंग्लैंड एंड वेल्स में इस साल हुए विश्व कप में रबाडा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

दक्षिण अफ्रीका अब भारत का दौरा करेगा और रबाडा टीम का अहम हिस्सा होंगे। रबाडा ने कहा कि करिअर को बनाए रखना कभी आसान नहीं होता। मैंने सीखा है कि बहुत सारे उतार-चढ़ाव होते हैं। मैं दुनिया में सबसे अच्छा गेंदबाज बनना चाहता हूं और हर खिलाड़ी ऐसा ही चाहता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kagiso Rabada likes Jasprit Bumrah and Jofra Archer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kagiso rabada, jasprit bumrah, jofra archer, south africa, england, india, india tour, india vs south africa, world cup 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved