• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जस्टिन लेंगर ने बताया, हैंड्सकॉम्ब क्यों नहीं कटा सके विश्व कप का टिकट

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच और बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज जस्टिन लेंगर को विश्व कप टीम में न चुने जाने वाले बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब से सहानुभूति है। लेकिन, उनका कहना है कि सर्वकालिक महान स्टीवन स्मिथ को बाहर रखना मुमकिन नहीं था और इसलिए हैंड्सकॉम्ब विश्व कप का टिकट नहीं कटा सके। स्मिथ बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण लगे एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

स्मिथ के अलावा डेविड वार्नर भी इसी मामले में एक साल के प्रतिबंध से बाद वापस आ रहे हैं। लेंगर ने आरएसन रेडियो से कहा कि चयन करना हमेशा मुश्किल होता है, इस बात में कोई शक नहीं है। यह काम का सबसे मुश्किल हिस्सा है। यह तब से रहा है जब से मैं कोचिंग कर रहा हूं लेकिन पिछला मंगलवार निश्चित तौर पर काफी मुश्किल रहा था।

लेंगर ने कहा कि पैटी (हैंड्सकॉम्ब) का बाहर जाना दुखद है। वे शानदार बल्लेबाज हैं। मैंने उनसे कल बात की थी। मैं आपको कई बहाने बता सकता हूं कि लेकिन सच यह है कि वे चयन के बेहद करीब थे। उन्होंने उस तरह का प्रदर्शन किया जिस तरह का हमें चाहिए था। भारत में भी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Justin Langer tells reason behind not selection of Peter Handscomb in odi world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: justin langer, peter handscomb, odi world cup, steven smith, david warner, ball tampering, langer smith warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved