• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जीत के बाद ये है जेपी डुमिनी और हेनरिक क्लासेन की प्रतिक्रिया

सेंचुरियन। दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ यहां खेले गए तीन मैच की सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में जीत के बाद बड़ी राहत मिली है। दक्षिण अफ्रीका को जीत दिलाने में कप्तान जीन पॉल डुमिनी और मैन ऑफ द मैच हेनरिक क्लासेन की महत्वपूर्ण भूमिका रही। डुमिनी ने 40 गेंदों पर नाबाद 64 और क्लासेन ने 30 गेंदों पर नाबाद 69 रन ठोके।

जीत के बाद डुमिनी ने कहा कि टॉस होने पर हमने बात की कि यह सेमीफाइनल है और सीरीज का फैसला न्यूलैंड्स में होगा। हमने भारत के शुरुआती विकेट निकालने के साथ बल्लेबाजी में मजबूती दिखाई। क्लासेन ने क्रीज पर कदम रखते ही खुलकर खेलना शुरू कर दिया और इससे हमारी रनरेट भी बनी रही। हमारी पारी के दौरान बरसात भी आई, लेकिन मैं इस बात पर निश्चिंत था कि हम डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर आगे थे।

क्रिस मौरिस ने पहला ओवर मेडन डाला और इससे काफी कुछ तय हो गया था। हालांकि उन्होंने हमारे गेंदबाजों पर प्रहार किया, लेकिन हम उनके तीन दिग्गज बल्लेबाजों को आउट कर फ्रंटफुट पर थे। 189 रन का सफलतापूर्वक पीछा करना हमारा बढिय़ा प्रयास था। मुझे उम्मीद है कि हम निर्णायक मैच में घरेलू दर्शकों के सामने जीतने में सफल रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Duminy and Heinrich Klaasen reaction after second t20 match against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp duminy, heinrich klaasen, second t20 match, india, south africa, india vs south africa, centurion t20 match, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved