• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्कॉटलैंड-आस्ट्रेलिया दौरे के लिए बटलर को आराम, इनकी वापसी

लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अगले माह स्कॉटलैंड दौरे पर होने वाले एकमात्र वनडे मैच के लिए विकेटकीपर जोस बटलर को आराम दिया है, जबकि तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है।

उंगलियों में चोट के चलते 31 मई को लॉड्र्स में होने वाले टी20 चैरिटी मैच से हटने वाले कप्तान इयोन मोर्गन को ही टीम की कमान सौंपी गई है। कोच ट्रेवर बेलिस को उम्मीद है कि मोर्गन मैच शुरू होने तक फिट हो जाएंगे। ईसीबी ने स्कॉटलैंड दौरे के लिए बटलर के स्थान पर अभी और किसी अन्य विकेटकीपर के नाम की घोषणा नहीं है।

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सैम बिलिंग्स या जॉनी बेयरस्टो को मौका मिल सकता है। इस बीच हैमस्ट्रिंग चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज से बाहर रहने वाले प्लंकेट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड दौरे पर 3-2 से वनडे सीरीज जीती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jos Buttler rested for Scotland and Australia tour, Liam Plunkett returns
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jos buttler, scotland, australia, liam plunkett, eoin morgan, newzealand tour, england, ecb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved