• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस दिग्गज ने किया भारत के फील्डिंग कोच के लिए आवेदन

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और अपने समय के बेतहरीन फील्डरों में से एक जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच (Fielding coach) पद के लिए आवेदन किया है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि रोड्स ने फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन किया है।

उन्होंने कहा कि रोड्स ने इससे पहले किसी भी राष्ट्रीय टीम के साथ काम नहीं किया है, लेकिन वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस को पिछले नौ सीजन से कोचिंग देते आ रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि हां, रोड्स ने आवेदन किया है और यह भी सही है कि वे इससे पहले किसी भी अंतरराष्ट्रीय टीम के कोच नहीं रहे हैं।

लेकिन वे नौ सीजन से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कोच रह चुके हैं। कोच बनने के नियमों के अनुसार, अगर आपने किसी अंतरराष्ट्रीय टीम के साथ काम नहीं किया है तो आईपीएल में आपका कम से कम सीजन का कोचिंग का अनुभव होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jonty Rhodes applies for position of Team India fielding coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jonty rhodes, team india, fielding coach south africa, mumbai indians, ipl, r sridhar, जॉन्टी रोड्स, टीम इंडिया, फील्डिंग कोच, दक्षिण अफ्रीका, मुंबई इंडियंस, आर श्रीधर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved