• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जोफ्रा आर्चर को अगले साल इंग्लैंड के T20 विश्व कप जीतने की उम्मीद

लंदन। इंग्लैंड टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का मानना है कि उनकी टीम अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप को जीतकर दो विश्व कप जीतने का इतिहास रच सकती है। इंग्लैंड ने इसी साल अपने घर में न्यूजीलैंड को नाटकीय अंदाज में फाइनल में मात दे पहली बार वनडे विश्व कप अपने नाम किया था।

आर्चर ने अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ से कहा कि उम्मीद है कि हम अगले साल टी20 विश्व कप जीत सकें। हम टेस्ट चैम्पियनशिप में रैकिंग में आगे जाना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हम इतिहास रच सकते हैं। हमने इसकी शुरुआत कर दी है। तेज गेंदबाज ने कहा, उम्मीद है कि हम एक के बाद एक विश्व कप जीत सकेंगे। कौन कह सकता है कि हम ऐसा नहीं कर सकते।

हमारी टीम में हर कोई लगभग एक ही उम्र का है। हम काफी वर्षों तक एक साथ रहेंगे। आर्चर ने विश्व कप में दमदार प्रदर्शन किया था और 20 विकेट लिए थे। इसके बाद एशेज सीरीज में भी आर्चर ने बेहतरीन खेल दिखाया था और चार मैचों में 22 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jofra Archer hopes england will win t20 world cup next year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jofra archer, england, t20 world cup, fast bowler archer, test championship, ashes series, england vs new zealand, odi world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved