• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेस्ट टीम के कप्तान रूट ने इसलिए लिया T20 सीरीज से नाम वापस

ऐडिलेड। इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली त्रिकोणीय टी20 सीरीज के ऊपर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को तरजीह देते हुए टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। रूट ने इसका कारण आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने को बताया, जहां पहली बार उनका नाम शामिल किया गया है।

आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरू में होनी है। रूट की कप्तानी में हालांकि इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था। रूट टी20 सीरीज के दौरान स्वदेश लौटकर आराम करना चाहते हैं। रूट ने यह फैसला टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बैलिस के साथ मिलकर लिया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से लिखा, मैं जब इंग्लैंड के मैच छोड़ता हूं तो मुझे बेहद बुरा लगता है। यह मुझे बिल्कुल भी नहीं भाता। यह बेहद मुश्किल फैसला था जिस पर मैं और ट्रेवर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Joe Root will not play triangular t20 series because of ipl auction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root, triangular t20 series, ipl auction, indian premier league, england, captain root, ashes series, australia, coach trevor bayliss, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved