• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड के कप्तान रूट ने जमाया दोहरा शतक, ड्रॉ की ओर बढ़ा दूसरा टेस्ट

हेमिल्टन। कप्तान जोए रूट (226 रन) की पारी के दम पर इंग्लैंड ने यहां सेडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में दमदार प्रदर्शन कर अपने आपको मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। इंग्लैंड ने पहली पारी में 476 रन बना न्यूजीलैंड पर 101 रनों की बढ़त ले ली थी। चौथे दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक हालांकि किवी टीम ने इस बढ़त को कम कर दिया और वह इंग्लैंड से अब सिर्फ पांच रन पीछे है।

किवी टीम ने दिन का अंत दो विकेट के नुकसान पर 96 रनों के साथ किया। कप्तान केन विलियमसन 37 और रॉस टेलर 31 रन बनाकर खेल रहे हैं। किवी टीम को हालांकि दो रन के कुल स्कोर पर ही जीत रावल (0) के रूप में पहला नुकसान हो गया था। सैम कुरैन ने रावल को आउट किया। क्रिस वोक्स ने 28 के कुल स्कोर पर दूसरे सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (18) को पवेलियन भेजा। इसके बाद विलियमसन और टेलर ने मेहनत करते हुए विकेट पर पैर जमाए।

इन दोनों के बीच अभी तक 68 रनों की साझेदारी हो रही है। इससे पहले, इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान 269 रनों पर की थी। मेहमान टीम पर संकट था कि क्या वो न्यूजीलैंड के पहली पारी के स्कोर 375 रन से आगे निकल पाएगी या नहीं। रूट और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे ओली पोप ने इस बात की जिम्मेदारी ली और टीम को न सिर्फ किवी टीम के स्कोर के पार पहुंचाया बल्कि अच्छी बढ़त भी दिलाई। दोनों ने छठे विकेट के लिए 193 रनों की साझेदारी को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Joe Root smashes double century, second test going towards draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root, double century, second test, draw, england, newzealand, england vs newzealand, kiwi team, kanw williamson, sam curran, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved