• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिकी पोंटिंग ने जोए रूट को बताया छोटा बच्चा तो मिला यह जवाब

मेलबोर्न। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे न तो इंग्लैंड की टीम के बारे में कुछ जानते हैं और न ही उन्हें इस बारे में कुछ भी पता है कि इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में क्या चल रहा है। पोंटिंग ने रूट को छोटा बच्चा बताया था, जिसके हाथों में इंग्लैंड की कमान है। पांच टेस्ट मैच की श्रृंखला में इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैच हारकर पहले ही एशेज गंवा चुकी है।

स्काई स्पोट्र्स ने रूट (26) के हवाले से लिखा है, वे (पोंटिंग) अपनी बात रखने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन उन्होंने हमारे ड्रेसिंग रूम में या टीम के साथ समय नहीं बिताया है। रूट ने कहा, मैं निश्चित तौर पर उनसे असहमत हूं। मैं आश्वस्त हूं कि अगर आप टीम में किसी भी खिलाड़ी, कोच या सपोर्ट स्टाफ से पूछेंगे तो वे मेरा इस बात पर समर्थन करेंगे। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के लिए टेस्ट में 52.37 के औसत से 5499 रन बनाए हैं।

उन्होंने कहा कि छोटे बच्चे का तमगा उनके लिए नहीं है क्योंकि वे जानते हैं कि मैदान पर उन्हें क्या करना है। रूट ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं चीजों को छोटे बच्चे की तरह संभालता हूं। निश्चित तौर पर नहीं। मेरे अपने तरीके हैं। मेरा मानना है कि यह जरूरी है कि आप वो बनने की कोशिश न करें जो आप हैं नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Joe Root counter attacks on Ricky Ponting child comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root, ricky ponting, child comment, root ponting, ashes series, boxing day test, england, australia, australia vs england, kangaroo team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved