• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे के लिए रिचर्डसन को नहीं मिला मौका

Jhye Richardson has no issues with CA not including him in Test side for Pakistan - Cricket News in Hindi

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन को इस साल मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे के लिए उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा शामिल नहीं किया गया है। जिसके बाद, रिचर्डसन ने कहा कि वह सिडनी में शुरू होने वाले घर में श्रीलंका के खिलाफ 11 फरवरी से पांच मैचों की टी20 श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

25 वर्षीय रिचर्डसन एडिलेड ओवल में डे-नाइट एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 275 रनों से हराने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होने से पहले लगभग तीन साल तक टेस्ट टीम में थे। उन्होंने दूसरी पारी 5/42 में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन चोट के कारण शेष तीन टेस्ट से बाहर हो गए।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चयन पैनल उनकी चोट को देखते हुए सोच समझकर कदम उठाना चाहता है, जिसे उन्हें आगे कोई समस्या न आए और यह देखते हुए श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में शामिल किया है।

रिचर्डसन ने मंगलवार को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "मेरे लिए अब निश्चित रूप से एक और टी20 विश्व कप (ऑस्ट्रेलिया में) के साथ श्रीलंकाई श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करना है।"

सीए के चयन पैनल के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि रिचर्डसन को सर्दियों के दौरान खेल के सबसे लंबे प्रारूप में खेलने के लिए बहुत सारे अंतर्राष्ट्रीय अवसर मिलेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jhye Richardson has no issues with CA not including him in Test side for Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhye richardson, pakistan, jhye richardson has no issues with ca not including him in test side for pakistan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved