• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बल्लेबाज ने मारा शॉट, गेंदबाज के सिर पर लगी बॉल, और फिर...वीडियो

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसी चीजें होती रहती हैं, जो लोगों के दिलो-दिमाग पर छाप छोड़ देती है। कभी-कभार इन्हें चमत्कार भी कहा जा सकता है। कुछ ऐसा ही वाकया घटित हुआ न्यूजीलैंड के घरेलू 50 ओवर के टूर्नामेंट में। हुआ यूं कि एक बल्लेबाज ने जोरदार शॉट लगाया और वह गेंद गेंदबाज के सिर से टकराकर सीमारेखा के बाहर पहुंच गई यानी बल्लेबाजी टीम के खाते में छह रन जुड़ गए।

दरअसल यह सब हुआ फोर्ड ट्रॉफी के तीसरे प्रीलिमिनरी फाइनल में ऑकलैंड के बल्लेबाज जीत रावल और कैंटरबरी के गेंदबाज एंड्रू एलिस के साथ। पारी के 19वें ओवर में रावल का शॉट एलिस के सिर के सामने के हिस्से से टकराया और फिर बॉउंड्री पार चला गया। अंपायर ने पहले चौके का इशारा किया और फिर अपना फैसला बदला।

एलिस मस्तिष्काघात टेस्ट के लिए मैदान से बाहर चले गए। हालांकि वे खुशकिस्मत थे कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी और उन्होंने मैदान पर लौटने के बाद छह ओवर डाले। उन्होंने बाद में जीत का विकेट भी लिया। यह मैच ऑकलैंड ने 107 रन से जीता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jeet Raval shot strucked on Andrew Ellis head in newzealand cricket, see video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jeet raval, andrew ellis, newzealand cricket, video, auckland, canterbury, kiwi team, raval ellis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved