• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहित-डी कॉक पारी की शुरुआत करना जारी रखेंगे : जयवर्धने

Jayawardene will continue to start Rohit-D cock innings - Cricket News in Hindi

अबु धाबी| मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि शनिवार से शुरू होने जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक पारी की शुरुआत करना जारी रखेंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जयवर्धने ने गुरुवार को यहां अबु धाबी में वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी। इस दौरान कप्तान रोहित भी मौजूद थे।

मुंबई के पास आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन भी मौजूद हैं और टीम उनसे भी पारी की शुरुआत करा सकती है, लेकिन जयवर्धने का कहना है कि जो तय है, उससे छेड़खानी नहीं की जा सकती है।

जयवर्धने ने कहा, " लिन टीम में एक अच्छे विकल्प हैं, लेकिन रोहित और क्विंटन की जोड़ी ने पिछले सीजन में हमारे लिए बेहतरीन काम किया था। वे एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। वे सुसंगत हैं और अनुभवी हैं। वे अच्छे कप्तान भी हैं, इसलिए आप कुछ ऐसा क्यों ठीक करना चाहते हैं जो टूटे नहीं? हम उन्हीं के साथ जारी रखेंगे।"

रोहित बीते समय में मुंबई के लिए नंबर 3 और नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर चुके हैं। उनका कहना है कि वह टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी का आनंद उठाते हैं और वह ऐसा करना जारी रखेंगे। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि टीम की जरूरत के हिसाब से अन्य विकल्प भी खुले रहेंगे।

रोहित ने कहा, "पिछले सीजन में मैंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान पारी की शुरुआत की थी और इस बार भी यह जारी रहेगा। वहीं टीम की जरूरत के हिसाब से मैं अन्य विकल्प भी खुले रखूंगा। टीम जो करना चाहेगी मैं उससे खुश हूं। हालांकि टीम में दूसरे ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक होंगे और ये तय है।"

रोहित और डी कॉक ने पिछले सीजन में मुंबई के 16 मैचों में से 15 मैचों में पारी की शुरुआत की थी और टीम रिकॉर्ड चौथी बार चैंपियन बनी थी। दोनों मिलकर 37.66 की औसत से पांच अर्धशतकों की मदद से 565 रन बनाए थे।

मुंबई इंडियंस का कैम्प अबु धाबी है, जहां टीम को 14 लीग मैचों में से अपने आठ मैच खेलने हैं। इसमें 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाला लीग का पहला मैच भी शामिल है।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jayawardene will continue to start Rohit-D cock innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayawardene, will continue, start, rohit-d, cock, innings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved