• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऐसा बोले जसप्रीत बुमराह

मुंबई। दाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बावजूद भारतीय टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। बुमराह को पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वे इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

ऐसा माना जा रहा है कि बुमराह अब भी अपने अंगूठे की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं और उनका एक अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज में भी खेलना तय नहीं है। बुमराह ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर कहा, एक इकाई के रूप में टीम काफी मजबूत है। हर कोई खुश है। उन्होंने कहा, टीम के सभी खिलाड़ी एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं।

टीम में कोई जलन नहीं है। जब टीम अच्छा करती है तो हर कोई खुश होता है। भारतीय टीम जनवरी 2016 के बाद से पहली बार कोई वनडे द्विपक्षीय सीरीज हारी है, लेकिन यॉर्करमैन बुमराह का मानना है कि इस हार के बावजूद टीम का मनोबल काफी ऊंचा है और टीम के खिलाडिय़ों का पूरा ध्यान अगले साल होने वाले विश्व कप पर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jasprit Bumrah reaction before test series against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jasprit bumrah, test series, england, team india, ipl, indian premier league, mumbai indians, india vs england, ireland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved