• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहली बार टेस्ट टीम में चुने गए जेसन रॉय, इन दो दिग्गजों को आराम

लंदन। इंग्लैंड (England) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) को 24 जुलाई को आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ लॉड्र्स में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है। रॉय को पहली बार देश की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

उन्होंने हाल में हुए विश्व कप (World Cup 2019) की सात पारियों में कुल 443 रन बनाए थे और टीम ऑफ द टूर्नामेंट में भी चुने गए थे। बेन स्टोक्स ओर जोस बटलर को चार दिनों तक चलने वाले इस मैच के लिए आराम दिया गया है, जबकि मार्क वुड चोट के कारण इस मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे। सोमरसेट काउंटी टीम के ऑलराउंडर लेविस ग्रेगोरी को भी पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

27 वर्षीय इस गेंदबाज ने इंग्लैंड लायंस के लिए 13.88 की औसत से कुल 44 विकेट लिए थे। श्रीलंका में अपना वनडे डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज ओली स्टोन को भी टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। प्रतिष्ठित एशेज टेस्ट सीरीज से पहले लगने वाले ट्रेनिंग कैम्प के लिए भी 16 खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा की गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jason Roy first time selected in england test team, ben stokes and jos buttler rested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jason roy, england test team, ben stokes, jos buttler, england, mark wood, ireland, england vs ireland, ashes series, जेसन रॉय, इंग्लैंड टेस्ट टीम, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, इंग्लैंड, मार्क वुड, आयरलैंड, इंग्लैंड बनाम आयरलैंड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved