• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘बल्लेबाजों को ऐसे प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आईना देखने की जरूरत’

नॉर्थ साउंड। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रनों से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आईना देखने की जरूरत है। भारत ने विंडीज के सामने करीब सवा दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज की टीम सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई।

कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने होल्डर के हवाले से लिखा है कि हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आईना देखने की जरूरत है। विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए।

बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए। होल्डर ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वे खतरनाक हैं। उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी। कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया। वे बेशक दमदार गेंदबाज हैं लेकिन निश्चित तौर पर हमें उनका तोड़ ढूंढऩे की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jason Holder give this advice to west indies batsmen after losing first test against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jason holder, west indies, first test, india, west indies vs india, captain jason holder, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved