• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘वे अगले तीन से चार साल तक इस प्रदर्शन को जारी रख सकते हैं’

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस का कहना है कि उनकी टीम के दिग्गज दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन 40 की उम्र तक गेंदबाजी कर सकते हैं। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय एंडरसन ने भारत के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में इंग्लैंड को मिली जीत में अहम भूमिका निभाई है। अपने इस शानदार प्रदर्शन के दम पर एंडरसन ने आईसीसी के टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लिया है। यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग है।

एंडरसन के शीर्ष स्थान पर रहते हुए 903 अंक हैं। ऐसे में वे 900 का आंकड़ा पार करने वाले इयान बॉथम के बाद इंग्लैंड के पहले गेंदबाज हैं। बॉथम ने वर्ष 1980 में 900 का आंकड़ा पार किया था। कोच बेलिस ने कहा कि अगर आप विश्व के अन्य गेंदबाजों से एंडरसन की तुलना करते हैं, तो कई गेंदबाज 30 की उम्र में कमजोर पडऩे लगते हैं।

केवल कुछ बेहतरीन खिलाड़ी होते हैं, जो अपनी क्षमता को बरकरार रखते हैं। ऐसे में एंडरसन दर्शा रहे हैं कि वे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। बेलिस ने कहा, मुझे नहीं लगता कि उनकी उम्र मायने रखती है। वे फिट हैं और खुद को फिट रखते हैं, तो जब तक उनका शरीर फिट रहेगा इसमें कोई शक नहीं है कि वे अगले तीन से चार साल तक इस प्रदर्शन को जारी रख सकते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-James Anderson may play 3 to 4 more years : Trevor Bayliss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: james anderson, trevor bayliss, england, fast bowler anderson, coach bayliss, india vs england, lords test, ian botham, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved