• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुंबई टेस्ट में सिराज को मिले मौका : जाफर

Jaffer makes a case for Siraj inclusion in Mumbai Test - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन दिसंबर से यहां मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ईशांत शर्मा की जगह टीम में शामिल करने की बात कही है। ईशांत ने कानपुर टेस्ट में 22 ओवर गेंदबाजी करने के बाद भी एक भी विकेट लेने में असमर्थ रहे।

जाफर ने बुधवार को ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "अगर वानखेड़े की पिच पर थोड़ी हलचल होती है, तो आप तीन तेज गेंदबाजों को खेलते हुए देख सकते हैं और दो (स्पिनर) भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मोहम्मद सिराज को ईशांत की जगह टीम में मौका देना चाहिए।"

जाफर ने कहा, उमेश यादव, सिराज और तीन स्पिनर का संयोजन हो सकता है जिसके साथ, भारत दूसरे टेस्ट में जा सकता है।"

जाफर ने यह भी कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की चयन समिति को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को महत्वपूर्ण दक्षिण अफ्रीका दौरे से नहीं हटाना चाहिए।

कानपुर टेस्ट के कप्तान रहाणे और पुजारा ने शानदार प्रदर्शन किया, यहां तक कि श्रेयस अय्यर ने भी टेस्ट डेब्यू में शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक और अर्धशतक बनाया, लेकिन जाफर ने कहा कि प्रोटियाज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बल्लेबाजों को शामिल न करना भूल होगी।

जाफर ने कहा, "एक बार दक्षिण अफ्रीका सीरीज हो जाए, तब आप फैसला कर सकते हैं कि ये दोनों खिलाड़ी कहां खड़े हैं, लेकिन निश्चित तौर पर दक्षिण अफ्रीका के लिए रहाणे और पुजारा टीम में लेना चाहिए।"

हालांकि, उन्होंने कहा कि कानपुर में दो पारियों में बतौर ओपनर (13 और 17) रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल को आराम देना चाहिए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jaffer makes a case for Siraj inclusion in Mumbai Test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wasim jaffer, mohammed siraj, mumbai test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved