• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अय्यर, पांडे करेंगे लोकेश राहुल को परेशान : गांगुली

Iyer, Pandey will keep Rahul on his toes: Ganguly - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और मनीष पांडे (Manish Pandey) नंबर-4 के लिए लोकेश राहुल के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं। भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में नंबर-4 लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। राहुल को विश्व कप में इस नंबर पर आजमाया गया था लेकिन बाद में वह सलामी बल्लेबाजी करने लगे थे। हाल ही में विंडीज दौरे पर वनडे में नंबर-4 पर मौका दिया गया था जिसका उन्होंने दोनों हाथों से उपयोग किया था और दो अर्धशतक जमाए थे।

राहुल हालांकि खेल के तीनों प्रारूप में अलग-अलग फॉर्म में हैं। खराब फॉर्म के कारण उन्हें टेस्ट टीम में अपनी जगह गंवानी पड़ी है।

गांगुली ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है, "रोहित और शिखर धवन सलामी जोड़ी के तौर पर टिके हैं इसलिए राहुल को नीचे आना पड़ेगा। टेस्ट में वह अपनी जगह गंवा चुके हैं और सीमित ओवरों में अय्यर तथा पांडे उन्हें परेशान करेंगे।"

पूर्व कप्तान ने लिखा, "अय्यर को टी-20 में जगह मिल गई है जिसका कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में उनका शानदार प्रदर्शन है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Iyer, Pandey will keep Rahul on his toes: Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, lokesh rahul, shreyas iyer, manish pandey, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved