• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय टीम में शामिल होने की भावना बेहद अद्भुत- अर्शदीप

It will take some time for the feeling of getting selected in India squad to set in: Arshdeep - Cricket News in Hindi

मुंबई । पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम में चुने जाने का एहसास बेहद अद्भुत होता है। देश के लिए खेलना हर क्रिकेटर का सपना होता है। 23 वर्षीय अर्शदीप ने आईपीएल 2022 सीजन को 14 मैचों में 10 विकेट लिए। उनका इकॉनमी रेट 7.70 है।

टी-20 सीजन 9 जून से नई दिल्ली में शुरू हो रहा है।

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा है कि मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे भारतीय टीम में चुना गया है। मुझे इसके बारे में सनराइज हैदराबाद के खिलाफ मैच से ठीक पहले पता चला। दरअसल, मुझे इसके बारे में टीम बस में पता चला। हां, यह काफी रोमांचक एहसास है। जब मैच चल रहा था, तो मुझे उतना महसूस नहीं हुआ, लेकिन जब मैं सुबह उठूंगा तो मुझे एहसास होगा कि यह एक बहुत ही खास पल है।

उन्होंने कहा कि जब कोई भी खेल खेलना शुरू करता है, वह देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता है और मैं इसके लिए काफी भाग्यशाली और आभारी महसूस करता हूं। मैं भविष्य में अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे अपनी यॉर्कर पर वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, क्योंकि आईपीएल या घरेलू क्रिकेट जैसे मैचों में इसके बिना टिक पाना बहुत मुश्किल होता है।

गेंदबाज ने कहा कि अपने आप को जाल में फंसने से बचाने के लिए यॉर्कर फेंकना ही एकमात्र रास्ता था।

उन्होंने कहा, जब मैं घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेलता हूं तो वहां भी अच्छे खिलाड़ी होते हैं और अगर आपको अच्छा प्रदर्शन करना है तो आपको यॉर्कर फेंकनी होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It will take some time for the feeling of getting selected in India squad to set in: Arshdeep
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, arshdeep singh, punjab kings, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved