• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खुद को क्रिकेट का महाशक्ति बताते हुए पाक ने IPL प्रसारण पर लगाया प्रतिबंध

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन की शुरुआत शनिवार (23 मार्च) से होने जा रही है। इस सीजन का ओपनिंग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दुनिया की इस सबसे बड़ी और लोकप्रिय टी-20 लीग का प्रसारण पाकिस्तान में नहीं किया जाएगा।

दरअसल, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान सुपर लीग के सीधे प्रसारण पर प्रतिबंध लगाए जाने के एक महीने बाद पाकिस्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण पर प्रतिबंध लगा दिया है।

पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने इसकी पुष्टि की। यह फैसला भारत में पाकिस्तान प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारक डीस्पोर्ट द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर टूर्नामेंट का प्रसारण रोके जाने के एक महीने बाद लिया गया है। भारतीय कंपनी आईएमजी रिलायंस ने भी पीएसएल की विश्वव्यापी टीवी कवरेज संबंधी करार तोड़ दिया था जिससे लीग को टूर्नामेंट के बीच में नई प्रोडक्शन कंपनी से करार करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It will be a loss for IPL and Indian cricket : Pak minister on broadcast ban
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan minister of information, fawad ahmed chaudhry, pulwama terror attack, ipl 2019, sports news, cricket news, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved