• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूएई जाकर दोबारा शुरू करना कठिन रहा : रोहित

It was difficult to start again in the UAE: Rohit Sharma on MI dismal show - Cricket News in Hindi

अबु धाबी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि कोरोना के कारण आईपीएल 2021 का स्थगित होना और इसे यूएई में शिफ्ट करने से टीम को दोबारा शुरूआत करने में दिक्कत हुई जो टीम के निराशाजनक प्रदर्शन का कारण बनी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को हुए मुकाबले में ईशान किशन (84) और सूर्यकुमार यादव (82) की शानदार पारी के दम पर मुंबई ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 236 रनों का लक्ष्य रखा और 42 रनों से जीत हासिल की। हालांकि इस जीत के बावजूद नेट रन रेट के आधार पर पांच बार की विजेता टीम मुंबई का सफर आईपीएल के इस सीजन में थम गया।

रोहित ने कहा, "रणनीति में कोई बदलाव नहीं था। हमें वातावरण के बारे में पता था। हमने पिछले साल यूएई में खिताब जीता था और हमने यहां मुकाबले खेले हैं। आईपीएल के पहले चरण में हमने दिल्ली में लगातार दो मुकाबले जीते और हम अन्य में भी जीत हासिल करना चाहते थे लेकिन देश में जो हुआ उसके कारण ब्रेक मिला और हम सभी को यहां आना पड़ा।"

उन्होंने कहा, "हमने पिछले दो-तीन वर्षो में जिस तरह का खेल दिखाया है उस पर हमें गर्व है। हम पिछले दो साल से चैंपियन थे। इस साल अपनी लय नहीं बरकरार रख सके जिस वजह से क्वालीफाई करने में असफल रहे।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It was difficult to start again in the UAE: Rohit Sharma on MI dismal show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: it was difficult to start again in the uae, rohit sharma, ipl 2021, mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved