• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमने अपनी रणनीति को अच्छे से लागू किया : रोहित शर्मा

It was all about being ruthless: MI skipper Rohit - Cricket News in Hindi

अबू धाबी। आईपीएल-13 में बुधवार को अपनी जीत का खाता खोलने वाली मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम ने अपनी रणनीति को मैदान पर अच्छे से लागू किया इसलिए वो मैच जीतने में सफल रही। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे। कोलाकाता के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को मुंबई के गेंदबाजों ने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 146 रनों तक ही सीमित कर दिया।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में रोहित ने कहा, "यह अपनी रणनीति को सही से लागू करने की बात है, जो हमने किया। हम मैच में हमेशा आगे थे, लेकिन यह लगातार यही करने की बात है।"

रोहित ने इस मैच मैच में 54 गेंदों पर छह छक्के और तीन चौकों की मदद से 80 रनों की पारी खेली। इस पारी के लिए वो मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

अपनी पारी को लेकर रोहित ने कहा, "छह महीने बिना क्रिकेट के काफी लंबा समय होता है। मैं विकेट पर कुछ समय बिताना चाहता था। ऐसा पहले मैच में नहीं कर सका, लेकिन खुश हूं कि आज कर सका। यहां लंबी पारी खेलना आसान नहीं है। मैं बस खड़ा होकर मारना चाहता था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It was all about being ruthless: MI skipper Rohit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: it was all about being ruthless, mi skipper rohit, rohit sharma, mumbai indians kolkata knight riders, mi vs kkr, dinesh karthik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved