• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रैविस हेड को गेंदबाजी में उतारना कमिंस का स्मार्ट फैसला था: टिम पेन

It was a smart decision by Cummins to bowl to Travis Head: Tim Paine - Cricket News in Hindi

कोलकाता। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टिम पेन ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स में आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में गेंदबाजी आक्रमण में ट्रैविस हेड को शामिल करने के साहसी फैसले के लिए पैट कमिंस की सराहना की है। ।

जब दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 4/111 था तब कमिंस ने हेड को आक्रमण में लगाया, डेविड मिलर (नाबाद 48) और हेनरिक क्लासेन (नाबाद 39) ने उनके शीर्ष क्रम के संघर्ष के बाद साझेदारी स्थापित की। दक्षिण अफ्रीका ने खराब शुरुआत की थी और उसका स्कोर एक समय शुरू में 4/24 रन हो गया था।

हेड ने क्लासेन को 47 रन पर आउट किया और फिर अगली ही गेंद पर गोल्डन डक पर मार्को जानसन का विकेट हासिल कर लिया।

हेड ने अपने पांच ओवरों में 2/2 के आंकड़े के साथ समापन किया क्योंकि आस्ट्रेलियाई टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 212 रन पर आउट कर दिया।

पेन ने एसईएन मॉर्निंग्स पर कहा, "जब वह ट्रैविस हेड को लेकर आए, तो यह एक साहसी कदम था क्योंकि हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर अंदर थे और वे थोड़ी साझेदारी बना रहे थे।"

"वे संभवतः स्पिन के सबसे खतरनाक और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से दो हैं।

"पैट कमिंस के लिए 'हेडी' को गेंद देना, मेरा मतलब है, हेडी गेंदबाजी कर सकता है, उसके पास कुछ कौशल है, वह एक ऑफ स्पिनर की तरह गेंदबाजी करता है, लेकिन वह ऐसी गेंदें फेंक सकता है जो बहुत अच्छे खिलाड़ियों को आउट कर सकती हैं और हमने कल रात यह देखा।"

पेन ने इस बात पर जोर दिया कि कमिंस यहां असली हीरो हैं। वह वही है जिसने मैच की गर्मी के दौरान तीव्र दबाव में महत्वपूर्ण निर्णय लिया।

पेन ने कहा, "हम पहले हंस रहे थे क्योंकि सोशल मीडिया पर सबसे बड़ी चीजों में से एक जो कल रात उठाई गई थी वह यह थी कि रिकी पोंटिंग और आरोन फिंच कमेंट्री बॉक्स में बैठे थे और कह रहे थे, 'ओह, मुझे लगता है कि यह एक अच्छा समय होगा संभावित रूप से ट्रैविस हेड से गेंदबाजी कराना। ''

"यह सोशल मीडिया पर कहानी बन गई, न कि तथ्य यह है कि पैट कमिंस - वह व्यक्ति जो गुस्से में था और जिसने ट्रैविस हेड को लाने का निर्णय लिया था - उसे उतना श्रेय नहीं मिला जितना मैंने सोचा था कि उसे मिलना चाहिए था।

"मुझे लगा कि यह एक सुपर कॉल थी, यह एक साहसिक कॉल थी और इसका फल मिला। जाहिर तौर पर ट्रैविस हेड ने उसके लिए काफी कुछ किया।"

ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराकर 19 नवंबर को भारत के खिलाफ फाइनल में प्रवेश किया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It was a smart decision by Cummins to bowl to Travis Head: Tim Paine
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: travis head, tim paine, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved