• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आत्मविश्वासी होना अहम है और साथ ही वैरिएशन का उपयोग करना भी: सैनी

It is important to be confident and also to use variety: Saini - Cricket News in Hindi

इंदौर। भारत को श्रीलंका के खिलाफ होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में जीत में अहम किरदार निभाने वाले तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा कि वह खेल के सभी प्रारूपों में आत्मविश्वास हासिल कर रहे हैं और सफेद तथा लाल दोनों गेंदों से गेंदबाजी में बेहतर हो रहे हैं। सैनी ने मंगलवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में 4 ओवरों में महज 18 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए। सैनी को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

सैनी ने कहा, "मैं सफेद और लाल दोनों गेंदों से अच्छा करने का आत्मविश्वास हासिल कर रहा हूं। जब मैंने टी-20 में पदार्पण किया था तब मैं तेज गेंदबाजी करना चाहता था, लेकिन अब मैं धीमी गेंदों की अहमियत भी जानता हूं।"

दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने कहा, "मैं अच्छा अभ्यास कर रहा हूं और आत्मविश्वास से भरा हूं। आत्मविश्वासी होना अहम है और साथ ही वैरिएशन का उपयोग करना भी।" सैनी ने भारत के लिए अभी तक 8 टी-20 और एक वनडे खेला है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It is important to be confident and also to use variety: Saini
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fast bowler navdeep saini, t20 matches, indian cricket team, sri lanka cricket team, bcci, navdeep saini, नवदीप सैनी\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved