• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संजू सैमसन के नेतृत्व में खेलना एक नया अनुभव होगा : रॉयल्स के नवदीप सैनी

It is going to be a fresh experience playing under Sanju Samson, says Royals Navdeep Saini - Cricket News in Hindi

मुंबई। देश के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक नवदीप सैनी अपनी नई फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी लाइनअप में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। हाल ही में रणजी ट्रॉफी के लीग चरण के दौरान दिल्ली टीम का हिस्सा होने के बाद, जहां उन्होंने दो मैचों में 5 विकेट लिए थे, करनाल एक्सप्रेस बेहतर होने की उम्मीद कर रहे होंगे, क्योंकि वह अपना ध्यान सफेद गेंद के खेल में स्थानांतरित करना चाह रहे हैं, जिसका लक्ष्य योगदान देना और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में रॉयल्स की मदद करना है।

रॉयल्स के लिए खेलने के अवसर पर बोलते हुए सैनी ने कहा, "राजस्थान रॉयल्स जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलना अद्भुत है, जो आईपीएल के पहले चैंपियन थे। मैं बहुत अनुभवी कोचिंग ग्रुप के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। खिलाड़ियों का एक प्रतिभाशाली रॉयल्स समूह के चारों ओर एक शानदार माहौल को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं और मैं बस इसका अनुभव करना चाहता हूं। इस सीजन में बेहतर करना चाहता हूं।"

स्विंग और सटीकता पर निर्भर गेंदबाज होने के नाते सैनी ने कहा कि वह टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े नामों में से एक के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं।

आईपीएल में 8.47 की इकॉनमी से 17 विकेट लेने वाले सैनी ने बताया, "मैं आईपीएल के दौरान ट्रेंट बोल्ट के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। वह ऐसा व्यक्ति है, जिसने अंतर्राष्ट्रीय और आईपीएल क्रिकेट दोनों में बहुत कुछ हासिल किया है और तेज गेंदबाजी के विभिन्न पहलुओं के बारे में उनसे बात करना एक अच्छा अनुभव होगा। मैं सबसे अधिक ध्यान उन्हें अपने काम के बारे में देखने पर केंद्रित करूंगा और उम्मीद है कि इससे मेरे अपने खेल को बेहतर बनाने में भी मदद मिलेगी।"

29 वर्षीय गेंदबाज ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह रॉयल्स के कप्तान के साथ एक अच्छा संबंध रखते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं संजू के साथ एक अच्छा तालमेल साझा करता हूं। मैंने उनके साथ राष्ट्रीय टीम में बहुत समय बिताया है और उनके साथ मैदान के बाहर बहुत सी चिजों पर चर्चा की है। मुझे लगता है कि यह एक नया अनुभव होगा, उसके तहत खेलना, वह ऐसा व्यक्ति है जो टीम के चारों ओर एक मजेदार माहौल बनाते हैं, जो सभी को जल्दी से व्यवस्थित करने और टीम को अच्छा महसूस करने में मदद करता है।"

चोट की चिंताओं के कारण आईपीएल 2021 के बहुमत से चूकने के बाद सैनी ने कहा कि वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

सैनी ने कहा, "राहुल द्रविड़ ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्हें मैंने हमेशा देखा और मुझे वर्षों से बहुत प्रेरित किया है और आज भी मुझे प्रेरित करते रहे हैं। एक फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए जो इतनी निकटता से जुड़े हुए हैं वह वास्तव में विशेष है। उन्हें रॉयल्स ने 2.6 करोड़ रुपये में खरीदा था।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It is going to be a fresh experience playing under Sanju Samson, says Royals Navdeep Saini
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanju samson, rajasthan royals, navdeep saini, ipl 2022, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved