• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईशांत के हिसाब से भारत के पास इसलिए हैं इंग्लैंड में जीत का मौका

लंदन। दाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाज मेहमान टीम को सीरीज जिताने में अहम योगदान दे सकते हैं। 29 साल के ईशांत ने कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली मौजूदा भारतीय टीम में 8-9 तेज गेंदबाजों का एक पूल है, जो उन्हें पूरी तरह से एक टेस्ट टीम बनाती है। ईशांत ने डेली टेलीग्राफ को दिए साक्षात्कार में कहा, हर कोई यह कहता था कि भारत तेज गेंदबाज नहीं बना सकता है।

अब हमारे पास संभवत: 8 से 9 अच्छे तेज गेंदबाज है, जो किसी भी समय भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं। बर्मिंघम में एक अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ईशांत के अलावा उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हैं। भारत ने इंग्लैंड में पिछली सीरीज 2007 में राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में तीन मैचों की सीरीज 1-0 से जीती थी।

इसके बाद से टीम इंग्लैंड में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। ईशांत ने कहा, जिस तरह की आक्रामक गेंदबाजी हमारे पास है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि हमारे पास इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का यह अच्छा मौका है। उन्होंने कहा कि इंग्लिश परिस्थितियां तेज गेंदबाजी के बहुत ही अनुकूल है, खासकर उन गेंदबाजों के लिए जो लंबे स्पैल में गेंदबाजी कर सकते हैं। तेज गेंदबाज ने कहा, इंग्लैंड में मौसम बहुत अच्छा है।

आप लंबे समय तक गेंदबाजी कर सकते हैं। यहां की परिस्थितियां काफी मददगार है। विकेट अच्छा है। इंग्लैंड और भारत में गेंदबाजी में बहुत असमानता है। ईशांत ने फिटनेस को लेकर कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में वे इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे लेकिन बाद में उन्हें इसका अहसास हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ishant Sharma reaction for indian fast bowlers against forthcoming test series against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ishant sharma, indian fast bowlers, test series, england, india vs england, virat kohli, rahul dravid, mohammed shami, umesh yadav, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved