• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सौरव गांगुली को इशांत सहित इन दिग्गजों ने यूं दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली सोमवार को 47 साल के हो गए। इस अवसर पर क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी है। गांगुली के साथ सालों तक भारत के लिए खेल चुके वीरेंद्र सहवाग ने अपने खास अंदाज में गांगुली को जन्मदिन बधाई दी।

सहवाग ने ट्वीट में लिखा कि 56 इंच सीने वाले कप्तान को जन्मदिन की बधाई। जन्मदिन मुबारक हो दादा। आपको ईश्वर सलामत रखे। इसी तरह गांगुली की कप्तानी में खेल चुके स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि सौरव गांगुली को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। आपकी सफलता के लिए मंगलकामना।

गांगुली की कप्तानी में नेटवेस्ट ट्रॉफी में भारत की जीत में अहम किरदार निभाने वाले मोहम्मद कैफ ने लिखा, भारतीय क्रिकेट में बदलाव के जनक सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने लिखा, हैप्पी बर्थडे दादा। आप भारतीय क्रिकेट का एक मजबूत स्तम्भ रहे हैं। आपके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद। आप सही मायने में एक लिजेंड हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ishant Sharma and many other cricketers wishes sourav ganguly on his birth day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ishant sharma, sourav ganguly, sourav ganguly birth day, ishant ganguly, virender sehwag, vvs laxman, mohammad kaif, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved