• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इरफान ने कहा, चैंपियंस ट्रॉफी में इनका प्रदर्शन रहेगा सबसे अहम

नई दिल्ली। इंग्लैंड में एक जून से खेले जाने वाले चैंपियंस ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से चार जून को होगा। भारत के हरफनमौला क्रिकेटर इरफान पठान का कहना है कि भारतीय टीम के लिए गेंदबाज मोहम्मद शमी का प्रदर्शन सबसे महत्वपूर्ण साबित होगा।

साल 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे इरफान ने कहा कि इंग्लैंड में होने वाले इस टूर्नामेंट में सफलता का एक ही मंत्र है और वह है अच्छी सीम के साथ गेंदबाजी करना। उनका मानना है कि इसमें शमी के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है। इरफान (32) ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, इंग्लैंड में जरूरी है अच्छी सीम के साथ गेंदबाजी करना।

अगर आप सही जगहों पर गेंदबाजी करते हैं और अच्छी सीम के साथ करते हैं, तो मुझे लगता है कि गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार होगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुजरात लॉयंस की टीम में नजर आए इरफान ने कहा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और उमेश यादव जैसे गेंदबाज जिस प्रकार की फॉर्म में हैं, उससे मैं आश्वस्त हूं कि इस टूर्नामेंट में भारत शानदार प्रदर्शन करेगा। आईपीएल के 10वें सीजन से जो अनुभव इन गेंदबाजों को मिला है, उससे यह इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Irfan Pathan is hopeful for good performance of team india in champions trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: irfan pathan, team india, champions trophy, champions trophy 2017, mohammed shami, umesh yadav, bhuneshwar kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, icc champions trophy
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved