• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईरानी ट्रॉफी : तिहरे शतक से चूके जाफर, विदर्भ 700 रन के पार

Irani Trophy: Jaffer misses triple century, Vidarbha crosses 700 runs - Cricket News in Hindi

नागपुर। घरेलू क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर ईरानी ट्रॉफी में शेष भारत के खिलाफ तीसरे दिन शुक्रवार को अपने तिहरे शतक से चूक गए। जाफर के 286 रनों के साथ अन्य बल्लेबाजों के संयुक्त प्रयास के दम पर रणजी ट्रॉफी विजेता विदर्भ ने दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 702 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक अपूर्व वानखेड़े 99 रन बनाकर खेल रहे थे। उनके साथ आदित्य सरवाटे चार रन बनाकर नाबाद हैं।

जाफर के रूप में विदर्भ ने दिन का पहला विकेट खोया। जाफर अपने दूसरे दिन के स्कोर में सिर्फ एक रन जोड़ पाए और सिद्धार्थ कौल की गेंद पर बोल्ड हो गए। उन्होंने अपनी शानदार पारी में 431 गेंदों का सामना करते हुए 34 चौके और एक छक्का लगाया। विदर्भ ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 598 रनों से की थी। बारिश के कारण खेल देर से शुरू हुआ और कम रोशनी की वजह से तय समय से पहले खत्म हुआ।

जाफर टीम के कुल स्कोर 600 पर आउट हुए। इसके बाद वानखेड़े और अक्षय वाडकर (37) ने पांचवें विकेट के लिए 91 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को शहबाज नदीम ने वाडकर को आउट कर तोड़ा। दिन का खेल खत्म होने तक वानखेड़े और सरवाटे ने विदर्भ को कोई और झटका नहीं लगने दिया। वानखेड़े शतक से एक रन दूर हैं। अपनी पारी में उन्होंने अभी तक 173 गेंदों में 12 चौके और दो छक्के लगाए हैं।

विदर्भ के लिए जाफर के अलावा गणेश सतीश ने 120 रनों की पारी खेली। वह दूसरे दिन आउट हुए थे जबकि पहले दिन कप्तान फैज फजल ने 89 और रामास्वामी संजय ने 53 रनों की पारियां खेली थीं। शेष भारत की तरफ से कौल को दो विकेट मिले हैं। रविचंद्रन अश्विन, नदीम, जयंत यादव को एक-एक सफलता मिली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Irani Trophy: Jaffer misses triple century, Vidarbha crosses 700 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: irani trophy, wasim jaffer, indian cricket team, irani trophy 2018, vidarbha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved