• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लय में आने में मदद करेगा IPL : शमी

कोलकाता। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से उन्हें लय हासिल करने में मदद मिलेगी। शमी पिछले साल नवंबर में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। तब से वह राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं खेले हैं। घुटने की चोट से वापसी कर रहे शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेलेंगे। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु के खिलाफ चार विकेट लिए थे। हाल ही में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के अंतिम मैच में वह टीम के साथ धर्मशाला में थे, लेकिन अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

शमी ने भारत के श्रृंखला पर 2-1 से कब्जा जमाने के बाद संवाददाताओं से कहा, जब मैं पूरी तरह से फिट नहीं होता और खेल नहीं पाता तो ऐसे में मैं अपनी टीम का समर्थन करता हूं। उन्होंने कहा, आईपीएल मेरे लिए सही समय पर आया है क्योंकि अब मैं फिट हूं और आईपीएल में खेलने से अपनी लय हासिल कर सकता हूं। आईपीएल का मतलब वाइड गेंद डालने से रोकना है, इससे भी मुझे लय हासिल करने में मदद मिलेगी। आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में उमेश यादव ने 17 विकेट लिए। शमी ने अपने साथी की तारीफ की और साथ ही कहा कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण ने शानदार प्रदर्शन किया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL Will Help Me Get Back Into Rhythm: Shami
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian fast bowlers, mohammed shami, indian premier league, ipl 10, delhi daredevils team , sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved