• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंकतालिका में हम सबसे नीचे रहने के ही हकदार : फ्लेमिंग

IPL: Our place in points table appropriate, says CSK coach Fleming - Cricket News in Hindi

शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग कहा है कि मुंबई इंडियंस के हाथों मिली 10 विकेट की हार के बाद टीम में काफी निराशा है लेकिन टीम इस सीजन में जिस तरह खेली है, उससे वह तालिका में सबसे नीचे रहने की ही हकदार है। मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को आईपीएल-13 में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हरा दिया। यह चेन्नई की आईपीएल इतिहास में पहली 10 विकेट से हार है।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि मुंबई इंडियंस से मिली हार पूरे सीजन का लक्षण था जोकि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि चेन्नई अंक तालिका में सबसे नीचे रहने के ही हकदार है।

फ्लेमिंग ने कहा, " यह एक बेहद निराशाजनक और हैरान करने वाला सीजन है। बहुत सारी चीजें करने की कोशिश की गई थी लेकिन हम एकजुट होकर सही प्रदर्शन नहीं कर सके।"

उन्होंने कहा, " सीजन की शुरूआत से पहले एक खिलाड़ी को खोना, एक से अधिक ओवर होना या कई विकेट गंवाना। यह एक टीम से हो सकता है। हमारे पास व्यक्तिगत संख्या नहीं है और इसलिए अंक तालिका में हमारा स्थान शायद सही है।"

चेन्नई ने पहले छह ओवर के पॉवरप्ले में 24 रन पर पांच विकेट गंवा दिए, जोकि आईपीएल इतिहास में उसने पहली बार पॉवरप्ले में पांच विकेट गंवाए हैं।

कोच ने कहा, " ये अब तक का सबसे खराब पावरप्ले था। इतनी जल्दी विकेट गंवाने से मैच हमारे लिए पावरप्ले में ही खत्म हो गया था। इस तरह की बल्लेबाजी देखना काफी कठिन था। हमारी टीम में कुछ युवा खिलाड़ी थे जिनके पास खुद को साबित करने का मौका था लेकिन वो काम नहीं आया।"

चेन्नई के लिए आईपीएल का 13वां सीजन काफी निशाराजनक रहा है। टीम 11 में से केवल तीन मैच ही जीत सकी है और अब वह प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL: Our place in points table appropriate, says CSK coach Fleming
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, ipl 2020, our place in points table appropriate, csk coach fleming, chennai super kings, stephen fleming, mumbai indians, chennai super kings vs mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved