• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल 2023: डु प्लेसिस ने माना, उनकी टीम का मध्यक्रम रहा असफल

IPL 2023: Du Plessis admitted, his teams middle order failed - Cricket News in Hindi

बेंगलुरू | विराट कोहली के नाबाद 101 रन की बदौलत 197/5 बनाने के बावजूद गुजरात टाइटंस से छह विकेट से हारकर आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि उनकी टीम टूर्नामेंट में मध्य क्रम में कुछ रन बनाने से चूक गई। टूर्नामेंट में, डुप्लेसिस, कोहली और ग्लेन मैक्सवेल फ्रेंचाइजी के लिए बड़ी संख्या में रन बनाने और टीम को जीत की ओर ले जाने में प्रमुख भूमिका रही। एड़ी की चोट के कारण बल्लेबाज रजत पाटीदार नहीं थे। शीर्ष तीन बल्लेबाजों को छोड़कर दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत और शाहबाज अहमद रन बनाने में विफल रहे।

डुप्लेसिस ने कहा, बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से, शीर्ष तीन ने वास्तव में अच्छा योगदान दिया। मैक्सी (मैक्सवेल) अविश्वसनीय थे और फिर विराट और मैं।

आईपीएल 2023 में टीम को फिनिशिंग किक दिलाने में कार्तिक की विफलता ने बंगलुरु को काफी आहत किया। आईपीएल 2022 में, कार्तिक ने 16 मैचों में 183.33 की स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए और टीम को वांछित फिनिशिंग टच देने में मदद की। लेकिन वह आईपीएल 2023 में उसी फॉर्म को दोहरा नहीं सके, 13 मैचों में केवल 140 रन बना सके।

जाहिर है, पिछले साल डीके का एक अविश्वसनीय सीजन था। इस सीजन में, यह नहीं हुआ और यह क्रिकेट का खेल है।

डु प्लेसिस ने कहा, मुझे लगा कि इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए उनके साथ कोई हो सकता है। और अगर आप सफल टीमों को देखें, तो उनके पास शायद पांच, छह और सात पर कुछ अच्छे हिटर हैं।

डु प्लेसिस ने कहा, मुझे लगा कि 195-200 एक अच्छा स्कोर है। हमें शुभमन के उस विकेट की जरूरत थी और उन्होंने मैच को हमसे दूर ले जाने के लिए अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2023: Du Plessis admitted, his teams middle order failed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangalore, royal challengers bangalore, faf du plessis, ipl 2023, virat kohli, glenn maxwell, dinesh karthik, mahipal lomror, anuj rawat, shahbaz ahmed, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved